सरकारी नौकरी

loading...

दीपिका पादुकोण को JNU जाना पड़ा इतना भारी कि छिन गए सरकारी सारे विज्ञापन!!


हाल ही में 7 जनवरी की शाम दीपिका पादुकोण JNU गई थीं. 5 जनवरी की हिंसा को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। शांतिपूर्ण तरीके से स्टूडेंट्स का सपोर्ट किया था। उनके इस कदम की बहुत से लोगों ने तारीफ की थी, तो बहुत से लोगों ने जमकर विरोध भी किया था। उनकी फिल्म ‘छपाक’ का बहिष्कार करने की अपील तक कर डाली।

छीने सरकारी विज्ञापन:

दीपिका के इस कदम से उन्हें भारी नुकसान हो सकता है। इन्हीं सब कयासों के बीच ये खबर आई कि दीपिका का स्किल इंडिया का प्रमोशनल वीडियो ड्रॉप हो गया है। ये कहा गया कि JNU जाना उन्हें भारी पड़ गया।


‘द प्रिंट’ की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका ने स्किल इंडिया के लिए 45 सेकेंड का एक प्रमोशनल वीडियो किया था, जिसमें वो ‘छपाक’ फिल्म संदर्भ में समान अवसर के मुद्दों पर बात करती नज़र आने वाली थीं। एसिड अटैक सर्वाइवर्स का मुद्दा भी उठाया था। लेकिन इस वीडियो को स्किल डेवलपमेंट मिनिस्ट्री ने ड्रॉप कर दिया।


मंत्रालय के एक अधिकारी का कहना है कि ये वीडियो 8 जनवरी के दिन रिलीज़ होने वाला था। श्रम शक्ति भवन में भी ये वीडियो काफी सर्कुलेट हुआ था, लेकिन 7 जनवरी को हुए कुछ इवेंट्स की वजह से इस वीडियो को ड्रॉप कर दिया गया।

No comments