सरकारी नौकरी

loading...

सेक्सी लड़कियों को देखकर लड़के क्यों हो जाते हैं बैचेन, ये है वजह


लड़की और लड़के में आकर्षण होना आम बात है। अक्सर लड़कों के साथ ऐसा जरूर होता है कि अगर वह किसी भरे बदन वाली लड़की को देखते हैं तो कुछ बोले बिना रह नहीं पाते हैं। अब चाहे वह दिल में आह भरें या दिल की आह निकाल दें लेकिन इस तरह की लड़की देखते ही वह बैचैन हो जाते हैं। तो आखिर ऐसा क्यों है कि लड़कों को भरे बदन वाली लड़कियां ही पसंद आती हैं।

ये हैं आकर्षा के कारण:

# एक वैज्ञानिक सर्वे के अनुसार लड़कों को लड़कियों के उभार देखना काफी पसंद होता है। इसलिए जिन लड़कियों का शरीर भरा हुआ होता है वहां लड़कों को उनके कुछ पार्ट्स देखने में काफी मजा आता है।


# जिन लड़कियों का शरीर भरा हुआ होता है उनकी फिगर भी अच्छी खासी होती है। यही फिगर ही लड़कियों को खुबसूरत बना रही होती है। इसलिए लड़कों को इस तरह की लड़कियां पसंद आती हैं।

# लडकियों के शरीर में अगर हड्डियाँ साफ़ नजर आ रही होती हैं तो लड़कों को यह बिलकुल भी पसंद नहीं होता है। हर लड़का चाहता है कि वह जिसके साथ रहे उसकी पर्सनालिटी अच्छी होनी चाहिए।


# सुडोल लड़कियां बिस्तर में भी अच्छी होती हैं। लड़कों को जो सुख बिस्तर में चाहिए होता है वह इस तरह की लड़कियां आराम से देने में सक्षम होती हैं। इसलिए लड़कों को इनके साथ रहना अच्छा लगता है।

No comments