सरकारी नौकरी

loading...

CAA के प्रदर्शनकारियों से मुलाकात करने प्रियंका पहुंची वाराणसी


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को वाराणसी पहुंची। यहां मौजूद बड़ी संख्या में कांग्रेसियों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान एयरपोर्ट पर उनके स्वागत में पूर्व सांसद राजेश मिश्रा, अजय राय, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राजेंद्र पटेल के साथ ही दर्जनों वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे। पहले वह राजघाट स्थित संत रविदास मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगी। इसके बाद सीएए के विरोध पर जेल भेजे गए प्रदर्शनकारियों से संवाद करेंगी।

इस दौरान वह संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में जीते हुए पदाधिकारियों से भी मुलाकात करेंगी। कांग्रेस कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, प्रियंका गांधी इस दौरान वाराणसी के राजघाट स्थित रविदास मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगी। इसके बाद सीएए के विरोध में गिरफ्तार किए गए प्रदर्शनकारियों से मुलाकात करेंगी, जिन्हें हाल ही में जमानत मिली है। साथ ही सामाजिक कार्यकर्ताओं, युवाओं और महिलाओं से भी प्रियंका बात करेंगी।

इसके अलावा वह बजरडीहा में पुलिस लाठी चार्ज के दौरान घायल हुए लोगों से मुलाकात कर संवेदना जताएंगी। यहां से निकल कर श्रीकाशी विश्वनाथ व बाबा काल भैरव मंदिर में भी दर्शन सकती हैं। दर्शन-पूजन के बाद बाबतपुर स्थित एयरपोर्ट से जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगी।

No comments