सरकारी नौकरी

loading...

ब्यूटी टिप्स: इस नए साल में खूबसूरत और आकर्षक दिखने के लिए अपनाएं ये मेकअप टिप्स


आजकल लड़कियां खूबसूरत और आकर्षक दिखने के लिए क्या नहीं करती है। नए साल के इस खास अवसर पर लोग पार्टी करने या कहीं बाहर आउटिंग के लिए जाते हैं। हालांकि जब बात पार्टी या आउटिंग की आती है तो सबसे पहली चीज जो मन में आती है वो है मेकअप। ऐसा कोई भी नहीं होगा जो ये नहीं चाहता हो कि वो पार्टी में सबसे अलग दिखे।

अपनाएं ये ब्यूटी टिप्स:

# मॉइश्चराइजर, प्राइमर और फाइंडेशन के साथ अपने मेकअप की शुरुआत करें। आप अपने बेस को हल्का रखें और बहुत अधिक प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल न करें। जब बेस लगा लें तो कंसीलर और लूज पाउडर लगाएं।


# आंखों का मेकअप करने से पहले आपको कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना चाहिए। बड़ी आंखों वाले लोगों को बहुत डार्क और मोटा काजल या आईलाइनर न लगाएं। लेकिन अगर आपकी आंखें छोटी हैं, तो आप मोटा काजल और आईलाइनर लगा सकती हैं।

# अगर आप ग्लिटर आईशैडो का इस्तेमाल कर रही हैं, तो चमकदार आंखों के साथ लिप शेड को न्यूट्रल रखें। आप बेज और कोरल कलर का इस्तेमाल कर सकती हैं।


# आपका हेयरस्टाइल भी आपकी पूरी पर्सनेलिटी को बिगाड़ सकता है, इसलिए हमेशा ड्रेस और अपने चेहरे के शेप के अनुसार अपना हेयरस्टाइल चुनें। गोल चेहरे के लोग अपने बालों को खुला छोड़ सकते हैं।

No comments