सरकारी नौकरी

loading...

महिलाएं इस तरह से लड़कों को बनाती है अपनी हवस का शिकार, अपनाती हैं ये तरीका


महिलाएं भी लड़कों को अपनी और खींचने का प्रयास करती है। पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित करना और रिझाना महिलाओं की एक बेहतरीन कला हैं और जो महिला इस कला में पारंगत हो जाती हैं उसे सेक्स की खुशियों से वंचित होने से कोई नहीं रोक सकता हैं क्योंकि इस कला में महिलाऐं केवल अपने इशारों से ही ऐसा कमाल कर देती है कि पुरुषों को अपने कदम आगे बढाने ही पड़ते हैं।

महिलाएं करती है ये काम:

# अपने पार्टनर को चिढ़ाने से ज्यादा मजेदार और कुछ नहीं हो सकता। उसे चिढ़ाकर आप उसे कुछ ‘पाने’ के लिए उत्तेजित कर सकती हैं। यह काफी रोमांचक होता है जब आपका साथी आपको पाने की चाहत में आगे बढ़ता है और आप उससे दूर हो जाती हैं।


# जब कभी भी साथ वक्त गुजारने का मौका मिले, फिर चाहे वो टीवी देखते समय हो या फिर पार्टी। अपने साथी को बतायें कि आखिर आप इसी समय क्या चाहती हैं। यह सुनकर उसके दिल में आपके लिए चाहत और तड़प और बढ़ जाएगी।

# आपको अपने साथी से शरमाने की जरूरत नहीं है। अपने सेक्स जीवन को रोचक बनाये रखने के लिए आप उसे कुछ नया ट्राई करने की सलाह दे सकती हैं। फिर चाहे वो नयी सेक्स पोजीशन हो या फिर कुछ ऐसा जो आपने अभी तक ट्राई न किया हो।


# अगर आपके बाल लंबे हैं तो उसे अपने साथी के सामने खोलकर रख दें। वह समझ जाएगा कि आखिर आपकी चाहत क्या है। यह बहुत कामुक संकेत है और इससे आप अपने दिल की बात अपने साथी पर जाहिर कर सकती हैं।

No comments