सरकारी नौकरी

loading...

लड़कियों के इन 4 अंगों को छूकर करें उत्तेजित, सेक्स का मजा हो जाएगा डबल


कई बार कपल्स चाहते हुए भी सेक्स लाइफ को अच्छी तरह से एन्जॉय नहीं कर पाते हैं। सेक्स के दौरान अगर पति-पत्नी दोनों शारीरिक और मानसिक तौर पर एक-दूसरे का साथ दें तो सेक्स का आनंद आता है, लेकिन इसके लिए दोनों का मानसिक और शारीरिक तौर पर सेक्स के लिए तैयार होना भी बेहद जरूरी है। महिला पार्टनर और पुरुष पार्टनर एक-दूसरे के कामोत्तेजक अंगों को छूकर सेक्स के लिए उत्तेजित हो सकते हैं।

इन अंगों को छूकर करें उत्तेजित:

# होंठों की स्किन बहुत पतली होती है, इसलिए इसे बॉडी का सेंसेटिव पार्ट माना जाता है। अपनी महिला पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए आप उनके होंठों को उंगलियों से सहलाएं और उसे चूमें।


# जांघ: जांघ शरीर का एक ऐसा सेंसेटीव पार्ट है जो प्राइवेट पार्ट के बेहद नजदीक होता है। जांघ के अंदरूनी हिस्से में पार्टनर को सहलाकर, हल्का हाथ फेरकर आप उन्हें उत्तेजित कर सकते हैं।

# कमर: सेक्स का सुखद एहसास पाने के लिए फोरप्ले के दौरान अपनी महिला पार्टनर के कमर और आसपास के हिस्से पर सेंसेशन बनाएं। आप अपनी जीभ से भी उनके इस अंग को छूकर उन्हें उत्तेजित कर सकते हैं।


# ब्रेस्ट: इस अंग को छूने और सहलाने से महिलाएं बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाती हैं और सेक्स के लिए झट से तैयार हो जाती हैं। आप उनके इस अंग को प्यार से सहलाएं और चूमें, बात बन जाएगी।

No comments