सरकारी नौकरी

loading...

जिन लड़कियों में होते हैं ये गुण वो खोल देती हैं पति की किस्मत, जानिए


हिन्दू धर्म में  महिला को घर की लक्ष्मी माना गया है। दुनिया का हर लड़का यही चाहता है कि उसकी पत्नी में ऐसे ऐसे गुण हो कि देखने वाला देखता ही रह जाए लेकिन आज के समय में ऐसी लडकियां बहुत कम मिलती हैं। वैसे अगर आप भी चाहते हैं कि आपकी आने वाली पत्नि आपका सौभाग्य लेकर आये तो आज हम बताने जा रहे हैं लड़कियों के शरीर में पाए जाने वाले कुछ ऐसे निशानों के बारे में जो जिस लड़की के शरीर में हो वह लड़के की किस्मत खोल देती हैं।

खोल देती हैं पति की किस्मत:

# अगर किसी स्त्री के पैर के तलवों पर त्रिकोण का निशान हो, तो ऐसी स्त्री बुद्धिमान होती हैं और वह अपने पति की किस्मत खोल देती है।

# यदि किसी के पैर के तलवे सर्पाकार हों तो ऐसी स्त्री को हमेशा सुख की प्राप्ति होती है और अपने पति को कोई गम नहीं देती है।

# अगर किसी लड़की की नाभि के आस-पास मस्सा या तिल हो, तो ऐसी स्त्री दांपत्य जीवन में बहुत सुख प्राप्त करती है और अपने पति के लिए लकी चार्म होती है।

# अगर किसी लड़की का अंगूठा ज्याद लंबा होता है तो उसे जिंदगी में कई बार परेशानियों का सामना करना पड़ता है और वह अपने पति के लिए भी लकी नहीं होती है।

# हिरणी की तरह आंखें होने वाली स्त्री अपने पति के लिए सौभाग्य लाती है। इसी के साथ ऐसी लड़की विवाह के बाद बहुत सुखी रहती है।

# यदि किसी महिला के माथे के बीचों-बीच तिल होता है उसका विवाह खूब धनी और सम्पन्न व्यक्ति से हो जाता है।

No comments