सरकारी नौकरी

loading...

अक्सर लड़के लड़कियों से छुपकर करते हैं ये काम, लड़कियाँ रहें सावधान


घर-परिवार की जिम्मेदारी और अपने जीवनसाथी को वक्त देने में कई बार पुरुष वे काम नहीं कर पाते जो वे करना चाहते हैं। ऐसे में पत्नी के मायके जाने के बाद पति को वक्त मिल जाता है, जिसमें वे अपने मनमर्जी के काम करते हैं। उस समय ज्यादातर पुरुष वो सभी काम कर लेना चाहते है जो वे पहले सिंगल होने पर बेझिझक किया करते थे। आइये जानते हैं ऐसे कौनसे काम हैं।

लड़के छुपकर करते हैं ये काम:

# अक्सर पत्नी के घर से जाते ही उन्हें अपने दोस्तों के साथ वक्त बिताने का वक्त और बहाना दोनों मिल जाता है। फिर क्या पति दोस्तों के साथ बैठकर गॉसिप करते हैं या उनके साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकल जाते हैं।


# कॉलेज के दिनों को याद करते हुए अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे में बातें करते हुए भी वे अपना खासा समय बिताते हैं।

# पुरुषों को दोस्तों के साथ बैठकर लाइव मैच देखना बेदह पसंद होता है, लेकिन आमतौर पर पत्नी के घर में रहते पति की ये ख्वाहिश पूरी नहीं हो पाती है। ऐसे में पत्नी के घर में ना होने पर पति दोस्तों को घर पर बुलाकर मैच जरूर देखते हैं।

# आमतौर पर सभी लड़कों को वीडियो गेम खेलना बहुत पसंद होता है, लेकिन पत्नी के घर में रहते हुए कई बार पति को वक्त नहीं मिल पाता। ऐसे में पत्नी के मायके जाते ही पति घंटों बैठकर वीडियो गेम खेलते हैं।


# किसी क्लब या पब में लाउड म्यूजिक के साथ हाथ में बियर की बोतल लेकर दोस्तों के साथ थिरकना तो जैसे उनकी बैचलर लाइफ ही वापस ले आती है।

No comments