सरकारी नौकरी

loading...

पहली बार सेक्स करने वाली लड़की के लिए खास टिप्स, पढ़ें जरूर


सेक्स आजकल आम बात है जो आपको शादी से पहले गुदगुदाता है। लेकिन अगर कोई लड़की वर्जिन है तो उसे थोड़ा सा डर भी लगता है जिसके चलते वह सेक्‍स को एंजाय नहीं कर पाती है। ऐसे में उस लड़की को सही सलाह, उसकी जिंदगी की शुरूआत को और बेहतरीन बना सकती है।

अपनाये ये टिप्स:

# अगर आप मानसिक रूप से सेक्‍स करने के लिए तैयार नहीं हैं या आपके मन में कोई हिचकिचाहट हो, तो कभी भी सकुचाएं नहीं और बाद में करने का प्रॉमिस करें। ऐसा करने से आपके पार्टनर को बुरा लग सकता है, इसलिए प्‍यार से मना करें।


# जब कोई लड़की पहली बार सेक्‍स करें, तो उसे समझाना चाहिए कि वह प्रोटेक्‍शन के सही तरीकों को अपनाएं, ताकि वह बेबी को कैरी न कर लें, क्‍यूंकि पहली बार में उसे पता नहीं होता है कि पूरी प्रक्रिया क्‍या है।

# अगर वह सुरक्षा अपनाने के बारे में अपने पार्टनर से बात करने में झिझक रही है तो खुद ही तय कर लें कि उसे किस गर्भनिरोधक तरीके को अपनाना है, आप इस निर्णय में उसकी मदद कर सकती हैं।

# पहली बार सेक्‍स करने पर सबसे ज्‍यादा इसी बात से डरती है कि उन्‍हे ब्‍लड निकलेगा। लेकिन ऐसा नहीं होता है, हर लड़की को खून उसकी शरीर की संरचना के हिसाब से निकलता है। खून का न निकलना, उसके वर्जिन नही होने का सबूत नहीं होता है।


# जितना जरूरी सेक्‍स करना होता है, उतना ही जरूरी फोरप्‍ले करना होता है। किस, स्‍मूच आदि से आप अपने पार्टनर और ज्‍यादा उत्‍तेजित कर सकती हैं। इसे करने से रिश्‍ते में बोझ नहीं आता है और हर बार आपका प्‍यार बढ़ता ही जाता है।

No comments