सरकारी नौकरी

loading...

लड़की पुरुषों से चाहती हैं ये चीजें वरना हो जाती हैं बेकरार और बैचेन


हर लड़की की कई ख्वाहिशें होती है। जिन्हें हर लड़की पूरा करना चाहती है। अगर किसी लड़की की उम्मीदों पर उसका बॉयफ्रेंड या किसी महिला का पति खरा नहीं उतरता है तो वह बैचेन और बेकरार होने लगती हैं। आज हम आपको ऐसी ही 5 बातों से वाकिफ कराने वाले हैं जो महिलाओं को बना देती हैं।

क्या चाहती है महिलाएं:

वह हमारे नखरे झेलता रहे
हर महिला या लड़की अपने पति या बॉयफ्रेंड से यही चाहती हैं कि वह उनके नखरों को झेलता रहे। इनकी इन अदाओं को झेलने वाला पुरुष इनको बहुत पसंद आता है।


उसकी जुबान पर मेरा नाम हो
अगर लड़की का नाम उसके बॉयफ्रेंड या पति कि जुबान पर नहीं रहता है तो ऐसे में वह बेकरार हो जाती हैं। इनको चैन नहीं पड़ रहा होता है कि आखिर क्या वजह है कि वह इनको ज्यादा याद नहीं करता है।

वह अपनी क्यों चलाता है बस
अगर कोई लड़का या पुरूष सिर्फ अपनी सुनता है और अपनी ही चलाता है तो यह देखते ही लड़कियां बैचेन और बेकरार हो जाती है। इनको लगता है कि ऐसे लड़के के साथ यह जीवन कैसे बितायेंगी?

आपका मोबाइल उनके लिए फ्री रहे
महिलायें हमेशा अपने पुरुष पर अपना हक़ जताती हैं। वह नहीं चाहती हैं कि कोई और उनके पुरूष पर राज करें या इनके आस-पास भी भटके। इसीलिए अब वह आपके फ़ोन से आप पर नजर रखती हैं।


जो मैं बोलूं वो सबसे बेस्ट
लड़कों को लड़कियों से जुबान नहीं चलानी चाहिए। खासकर अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी से तो भूलकर भी कुछ ना बोलें। वह जो बोलती हैं वही बेस्ट है ऐसा सोचकर चलना ही अच्छा रहता है।

No comments