सरकारी नौकरी

loading...

इन अभिनेत्रियों की शक्ल दूध जैसी सफेद है, नहीं पड़ती है मेकअप की जरुरत


आजकल लड़कियां भी बिना मेकअप के घर से बाहर नहीं निकलती है। कोई भी लड़की खूबसूरत दिखने के लिए खूब सारा मेकअप करती है। लेकिन आज हम जिन अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए ना कभी सर्जरी की जरूरत पड़ी ना ही मेकअप की।

बिना मेकअप के ही है बहुत खूबसूरत:

# नोरा फतेही: नोरा कुछ फेमस बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकी हैं और दर्शक से लेकर फिल्मी सितारे तक सभी उनके डांस की काफी तारीफ करते हैं। ऐसे में आप सभी उन्हें देख सकते हैं कि वह कितनी खूबसूरत हैं और उनकी स्किन कितनी आकर्षक है।


# तमन्ना भाटिया: तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं और वह इतनी गोरी हैं कि देखने वाला उन्हें देखता ही रह जाए।


# उर्वशी रौतेला: उर्वशी ने फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था और उसके बाद से वह कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन ज्यादा पॉपुलरिटी वह अपने एक्टिंग के बदौलत नहीं हांसिल कर पाई। वहीं उन्हें पॉपुलरिटी मिली उनके आकर्षक चेहरे से जो बहुत खूबसूरत है।


# यामी गौतम: यामी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘विक्की डोनर’ से की थी और वह भी इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए ज्यादा मेकअप की जरूरत नहीं पड़ती है।


No comments