सरकारी नौकरी

loading...

कियारा ने अपनी भूमिकाओं को एक-दूसरे से हटकर बताया, शेयर की फोटोज


अभिनेत्री कियारा आडवाणी का कहना है कि अब तक जिन फिल्मों में उन्होंने काम किया है सभी किरदारों में उनकी भूमिकाएं एक दूसरे से अलग-अलग रही हैं। आने वाले साल में वह काफी व्यस्त हैं। नेटफ्लिक्स फिल्म 'गिल्टी' में वह दिखाई देंगी।


फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री कहा, "मैं 'गिल्टी' में ननकी नामक एक किरदार निभात रही हूं। वह एक अत्यंत परतदर और जटिल चरित्र है। उसने मास्क पहना हुआ है। मैं खुद जैसी हूं उससे वह कई दूर है। इस किरदार के विभिन्न शेड्स को समझना और इसको निभाना बेहद दिलचस्प रहा।"


उन्होंने आगे कहा,"कबीर सिंह,' गुड न्यूज और गिल्टी फिल्मों में मेरे किरदार एक दूसरे से काफी अलग हैं। उम्मीद है कि जैसे दर्शकों ने मुझे अन्य भूमिकाओं में पसंद किया था वैसे ही गिल्टी में भी करेंगे। "


बॉलीवुड की अपेक्षा नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्म्स क्या एक्टर्स को बेहतर अवसर प्रदान करते हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि आज के समय में यह बाते मिट रही हैं। मुझे याद है फिल्म 'संजू' में मुझे विक्की कौशल का किरदार भी उतना ही पसंद आया जितना संजू का आया था।"


कियारा ने आगे कहा, "जो भूमिका आप निभा रहे हैं वह आपको एक अभिनेता के रूप में उत्साहित करे। मेरे जैसी मुख्यधारा का अभिनेत्री भी नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्म पर एक फीचर फिल्म कर रही है। मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छी बात है। एक बदलाव हो रहा है।"


नेटफ्लिक्स फिल्म 'गिल्टी' का निर्देशन रूचि नारायण ने किया है। इसमें कियारा आडवाणी, आकांशा रंजन कपूर, ताहिर शब्बीर और गुरफतेह सिंह पीरजादा ने काम किया है। फिल्म 6 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


No comments