सरकारी नौकरी

loading...

किम ने डिलीवरी से पहले करवाई बिकिनी वैक्स, दो घंटे देरी से दिया बेटी को जन्म


हॉलीवुड मॉडल और स्टार किम कर्दाशियन ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। किम ने बताया कि वह अपनी बेटी नॉर्थ वेस्ट की डिलीवरी के वक्त लगभग दो घंटे देर थी। किम ने इसकी चौंकाने और काफी हास्यास्पद वजह बताई है।

करवाई बिकिनी वैक्स:

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 'द किपिंग अप विद कार्दशियंस' स्टार ने पहली बार मां बनने के दौरान अपनी एक मजेदार कहानी बताई। यह खुलासा उन्होंने अपने अच्छे दोस्त जोनाथन छेबन के नए पोडकास्ट 'फूडगॉड : ओएमएफजी' पर किया।


किम दरअसल, अपने डिलीवरी वाले दिन, जोनाथन के साथ ही थी। किम ने अपने दोस्त से कहा था कि वो उसे बिकनी वैक्स के लिए ले जाए। उस घटना को याद करते हुए किम ने कहा कि हम जैसे ही बाहर निकले, हमारे पीछे फोटोग्राफर्स पड़ गए जिनसे पीछा छुड़ाने के लिए हम तेज गाड़ी चला रहे थे।

किम को थी ये बीमारी:

किम ने कहा, "जब ये सब हो रहा था तो मुझे मेरे डॉक्टर का फोन आया कि आपको प्रीक्लेम्पसिया है। आपकी डिलीवरी अभी करानी होगी। दरअसल इस बीमारी में गर्भवती के पैरों में बहुत सूजन आ जाती है।


किम ने बताया, "मेरे नाखून काले पड़ गए थे। मैं एक बेटी को जन्म देने वाली थी, मुझे लग रहा था कि नहीं मुझे डिलीवरी के लिए हल्के गुलाबी रंग के नाखून चाहिए। तब मैंने डॉक्टर से फोन पर कहा था कि 'क्या आप मुझे दो घंटे दे सकते हैं?', तो उन्होंने कहा था 'ठीक है मुझसे दो घंटे बाद मिलो'।"

No comments