सरकारी नौकरी

loading...

एक गिलास पानी बदल सकता है आपकी किस्मत, रात में करें ये टोटका


हमारे हिंदू धर्म के प्राचीन शास्त्रों में कई ऐसे उपाय और टोटके बताए गए हैं जिनके इस्तेमाल से इंसान अपने दुर्भाग्य को भी सौभाग्य में बदल सकता है। शास्त्रों के अनुसार एक कटोरी पानी भी आपके भाग्य को बदलने की ताकत रखता है। पानी की कुछ बूंदे आपकी तरक्की की राह में आनेवाली हर बाधा को दूर कर सकती है।

अपनाएं ये टोटका:

# अगर आप अपने घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करके अपनी तरक्की की राह को आसान बनाना चाहते हैं तो कटोरी भर पानी का टोटका आपकी काफी मदद कर सकता है।

# इसके लिए आपको एक कटोरी में पानी लेना होगा और उसे दोपहर के वक्त करीब तीन से चार घंटे के लिए ऐसी जगह पर रखना होगा जहां से सूर्य की रोशनी उस पानी पर पड़ सके।

# उसके बाद अपने ईष्ट का ध्यान करते हुए उस कटोरी के पानी को आम या फिर अशोक के पत्तों की मदद से पूरे घर में छिड़क दें।

# कटोरी भर पानी का टोटका काफी कारगर है जो जल्द ही अपना असर दिखाने लगता है। इस टोटके से पूरे घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा और आपकी तरक्की के मार्ग की सारी बाधाएं दूर होने लगेंगी।

# अगर आपके सिर पर कर्ज है और आप काफी कोशिशों के बावजूद ये कर्ज नहीं चुका पा रहे हैं तो फिर ये एक टोटका आपकी सारी परेशानी दूर कर सकता है।

# इसके लिए एक बाल्टी में बारिश का पानी जमा करें और उसमें दूध मिला लें फिर अपने ईष्ट देव का स्मरण करते हुए इस पानी से स्नान करें। इस टोटके से आपके सिर का सारा कर्ज जल्द से जल्द खत्म होने लगेगा।

No comments