सरकारी नौकरी

loading...

यहां बूब-एड कैंपेन में सरेआम दबाये जाते हैं लड़कियों के स्तन, और फिर...!!


आजकल एड्स एक खतरनाक बीमारी बन गयी है। हाल ही में एड्स की रोकथाम और उससे पीडि़त लोगों के लिये कुछ पोर्न स्‍टार्स ने अनोखा तरीका अपनाया है। जापानी पोर्न एक्‍ट्रेसेस ने एड्स की रोकथाम के लिये बूब-एड कैंपेन चलाया है, जिसमें फैंस इन पोर्न स्‍टार्स के ब्रेस्‍ट को दबा सकते थे और इसके बदले उन्‍हें इस कैंपेन के लिये दान देना था।

दबाये जाते हैं लड़कियों के स्तन:

खबरों के मुताबिक यह 24 ऑवर स्‍टॉप एड्स कैंपेन था। जिसमें हजारों डॉलर जुटाये गये। एक रिपोर्ट के अनुसार टी-शर्ट पहने 9 पोर्न स्‍टार्स ने इस कैंपेन की मदद से काफी पैसे इकठ्ठा कर लिये। इन पोर्न स्‍टार्स ने अपने टी-शर्ट को ऊपर उठाकर लोगों को उनके ब्रेस्‍ट को दबाने की इजाजत दी और इसके बदले दान करने को कहा।

इन पोर्न ऐक्‍ट्रेस के ब्रेस्‍ट को सावधानीपूर्वक दबाने वाले पुरुष फैंस की भीड़ में महिलायें काफी कम संख्‍या में दिखीं। यह इवेंट रविवार दोपहर तक जारी रहा और 8 घंटे में 2300 हाथ के जोड़ों और 12 घंटे में 4100 हाथ के जोड़ों ने इनके ब्रेस्‍ट को दबाया।


रिपोर्ट के मुताबिक, बूब एंड चैरिटी कैंपेन की शुरूआत साल 2003 में की गई थी। इसका आयोजन जापान फांउडेशन फॉर एड्स प्रीवेंशन द्वारा किया जाता है। पोर्न एक्‍ट्रेसेस को भी इस कार्यक्रम में हिस्‍सा लेकर बहुत खुशी है।

No comments