सरकारी नौकरी

loading...

शादी से पहले हर लड़की को होता है इन 7 बातों का डर, सताती है चिंता


शादी से पहले ही दुल्हन कई उलझनों में फंस जाती हैं और उनके बारे में सोचती रहती हैं। हर लड़की के मन में शादी से जुड़ी कई बातें और सवाल होते हैं, जिनके बारे में सोचती रहती हैं और परेशान होती रहती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी से पहले एक लड़की के लिए चिंता का कारण बनती हैं।

ये है शादी से पहले चिंता की बातें:

# हर लड़की चाहती है कि वह अपनी शादी में बेस्ट लगे। इसके लिए वह पूरी मार्किट देखने के बाद अपनी लिए लंहगे, ज्वैलरी या दूसरी चीजें खरीदती हैं। इसके बावजूद भी उनके मन में यह सवाल चलता है कि वह अपनी शादी के लहंगे में अच्छी तो लगेगी।


# आजकल सभी बैंक्वेट हॉल्स में शादी करते हैं लेकिन अगर फिर भी बारिश आने से डैकोरेशन वगैरह खराब हो जाती है। इसलिए दुल्हन बस यही चाहती है कि बारिश न हो।

# लड़कियों के मन में यह सवाल आना तो जायज है लेकिन इसके लिए आप पहले ही एक गायनेकोलॉजिस्ट से मिलें। वह आपको ऐसी मेडिसिन देगी, जिससे आपकी डेट 4-5 दिन के लिए आगे बढ़ जाएगी और आप अपनी शादी आराम से एंजॉय कर पाएंगी।


# लड़कियां तो इस उलझन में कि कहीं वो मोटी न हो जाए डाइटिंग शुरू कर देती हैं। मगर यह सही नहीं है। इसकी बजाए आप नार्मल और हैल्दी फूड का सेवन करें। इससे आपका वेट भी मेंटेन रहेगा और डाइटिंग की भी जरूरत भी नहीं पड़ेगी।

No comments