सरकारी नौकरी

loading...

जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की बिकिनी फोटोज, कहा-'मैं डिप्रेशन में थी'


बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने खुलासा किया है। उन्होंने हाल ही में एक बड़ी वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, ''एक वक्त पर जब वो डिप्रेशन में चली गई थीं तो उन्हें थेरापिस्ट की मदद लेनी पड़ती थी।'' केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने बताया कि, ''इंडस्ट्री में कई तरह की अफवाह सुनने को मिल जाती हैं।


सोशल मीडिया के जरिए भी इन अफवाहों को काफी फैलाया जाता है। आपको ये पता होता है कि कोई आपके बारे में क्या सोचता है। कई बार इसके चलते परेशानी होती है।''


आगे जैकलीन ने कहा, ''मैं अपनी परेशानी थेरेपिस्ट के साथ शेयर करती हूं। लंबे समय तक मैं अकेली भी रही हूं जब मेरे पास कोई नहीं था। परेशानियों का सामना करना मैंने सीख लिया था लेकिन अब जब लोग मेरे पास हैं, तो जिंदगी में शांति लगती है।''


जैकलीन फर्नांडिस ने कोरोना वायरस को लेकर चल रही अफवाहों को रोकने और इस वायरस से पीड़ित लोगों के लिए बेहद खास पहल शुरू की है, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। अभिनेत्री ने लाइव चैट के जरिए सूरत की पहली कोरोना पीड़ित रीता से बात की।


रीता ने बताया कि 'कोरोना वायरस के लक्षण पता चलने पर सबसे पहले खुद को आइसोलेट करना चाहिए। किसी से भी मिलना नहीं चाहिए। इसके बाद हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके अस्पताल जाना चाहिए।



No comments