सरकारी नौकरी

loading...

हॉलीवुड सिंगर टेलर स्विफ्ट का बड़ा एलान, "2020 में अब नहीं करेंगी एक भी लाइव कार्यक्रम"!!


हाल ही में दुनिया कोरोना महामारी से जंग लड़ रही है। हॉलीवुड की मशहूर सिंगर टेलर स्विफ्ट ने एक बड़ा एलान किया है। टेलर स्विफ्ट ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि वो साल 2020 में अब एक भी लाइव कार्यक्रम नहीं करेंगी। टेलर स्विफ्ट ने ये बड़ा निर्णय कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए लिया है।

नहीं करेंगी एक भी लाइव कार्यक्रम:

इस बारें में टेलर का कहना है कि वो कोरोना को रोकने की कोशिश के लिए ऐसा कर रही हैं। सोशल मीडिया पर टेलर का पोस्ट सामने आते ही मुख्यत: फैंस के दो तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक तरफ जहां फैंस इस बात को लेकर उदास हैं कि वो साल 2020 में सिंगर का एक भी लाइव कार्यक्रम एन्जॉय नहीं कर पाएंगे तो वहीं दूसरी ओर फैंस टेलर के इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि टेलर का ये फैसला बेहद समझदारी का है, ऐसा करके सिंगर न सिर्फ खुद को बल्कि अपने फैंस को भी सुरक्षित कर रही हैं।


अपने पोस्ट के कैप्शन में टेलर ने लिखा, 'प्लीज... प्लीज आप सभी सुरक्षित रहें। मैं जल्दी ही आपसे स्टेज पर मिलूंगी लेकिन अभी हम सभी की सुरक्षा ज्यादा अहम है। आप सभी क्वांरटीन में रहें और सुरक्षित रहें। आपकी सुरक्षा से ही बाकी सभी भी सुरक्षित रहेंगे।'


No comments