सरकारी नौकरी

loading...

CPL-2020 में सेंट लूसिया जॉक्स टीम से जुड़े विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल


कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की फ्रेंचाइजी सेंट लूसिया जॉक्स ने 2020 संस्करण के लिए वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को बतौर मार्की खिलाड़ी के रूप में अपनी टीम के साथ जोड़ा है। गेल सीपीएल में जमैका तालावास और सेंट किटस एंड नेविस पेट्रोयटस के लिए खेल चुके हैं। वह तालावास के साथ दो बार सीपीएल का खिताब जीत चुके हैं जबकि पेट्रोयटस के साथ 2017 में फाइनल खेल चुके हैं।

गेल लीग में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में टॉप पर हैं। क्रिकेट के इस सबसे छोटे प्रारुप में उनके नाम सबसे ज्यादा शतक का रिकॉर्ड है।


टीम के नवनियुक्त कप्तान डैरेन सैमी ने गेल का टीम के साथ जुड़ने के बाद कहा, " क्रिस दुनिया में सबसे सफल टी 20 बल्लेबाजों में से एक हैं और उनके अनुभव से युवा सलामी बल्लेबाज काफी कुछ सीख सकते हैं। "

उन्होंने कहा, " मैं गेल को इस बात को साबित करने के लिए प्रेरित करूंगा कि वह दुनिया में सर्वाधिक रन बनाने वाले टी 20 बल्लेबाज हैं। मैं अब सीपीएल 2020 का और इंतजार नहीं कर सकता। मुझे उम्मीद है कि कोरोनावायरस पर हम काबू पा लेंगे और हम एक शानदार टी 20 टूर्नामेंट का आनंद ले सकेंगे। "


सीपीएल 2020 का आयोजन 19 अगस्त से 26 सितंबर तक के लिए बीच खेला जाना है, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसके आयोजन पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं।

No comments