सरकारी नौकरी

loading...

लड़कियों की इन बातों से पुरुषों में बढ़ जाती है यौन संबंध बनाने की उत्तेजना


यौन सम्बन्ध को लेकर स्त्री और पुरुष दोनों के दिमाग में कई तरह के सवाल घूमने लगते है। हर पुरुष की तरह स्त्री की भी ये ख्वाहिश होती है कि वह अपने पाटर्नर को संतुष्ट कर सके। इसके लिए वह उन सवालों के जवाब ढूँढती रहती है। जिनके जरिये वे अपने पाटर्नर को खुश रख सके।

इन बातों का रखें हमेशा ध्यान:

# ज़्यादातर पुरुष यह उम्मीद करते हैं कि उनकी पार्टनर बेड में थोड़ी शरारती बन जाए। उन्हें रिझाए-सताए और फिर ख़ूब प्यार करे। अगर आप उतनी शरारती नहीं हैं, तो बन जाएं।


# पुरुष चाहते हैं कि उनकी पार्टनर सेक्स में पहल करें। ज़्यादातर महिलाएं इस डर से पहल नहीं करतीं कि कहीं ऐसा करने से उनका पार्टनर उनके कैरेक्टर पर उंगली न उठाए। लेकिन अगर आपके पार्टनर सुलझे हुए हैं, तो आपको डरने की ज़रूरत नहीं बल्कि अगर आप पहल करेंगी, तो उन्हें अच्छा लगेगा।

# सेक्सी इनरवेयर्स भी पुरुषों को काफ़ी आकर्षित करते हैं। कलरफुल इनरवेयर्स आपके पार्टनर के मूड को रोमांटिक बनाते हैं, तो अब आपको पता चल गया कि आपके पति को रोमांटिक बनाने की चाभी क्या है।


# महिलाओं की ही तरह पुरुषों को भी फोरप्ले पसंद आता है। उन्हें रोमांचित करना चाहती हैं, तो फोरप्ले को अपनी सेक्स लाइफ का हिस्सा बनाएं। प्यार से उन्हें सहलाएं, उन्हें किस करें।

No comments