सरकारी नौकरी

loading...

BJP विधायक का बयान, 'विराट कोहली जल्‍द दें अनुष्‍का शर्मा को तलाक'


हाल ही में भाजपा विधायक ने वेब सीरीज की स्‍ट्रीमिंग पर प्रतिबंध लगाने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को पत्र भी लिखा है। पाताल लोक दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। पाताल लोक वेब सीरीज की स्‍ट्रीमिंग 15 मई से हो रही है। जहां यह वेब सीरीज दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब हो रही हैं, वहीं इसे लेकर कई विवाद भी हो गए हैं।

विधायक ने करवाई शिकायत:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने वेब सीरीज की निर्माता और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के खिलाफ बिना इजाजत अपना फोटो इस्‍तेमाल करने के लिए एफआईआर दर्ज कराई है।नंदकिशोर गुर्जर ने सीरीज में सांप्रदायिक हलचल पैदा करने के लिए अनुष्‍का के खिलाफ राष्‍ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज कराई है।


विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भारतीय कप्‍तान विराट कोहली को सलाह दी है कि वह अपनी पत्‍नी को तलाक दें क्‍योंकि वो देश के लिए खेलते हैं और ऐसी चीजें बर्दाश्‍त नहीं करना चाहिए। नंदकिशोर ने अनुष्‍का शर्मा पर देशद्रोह का आरोप भी लगाया।


उन्‍होंने साथ ही कहा कि भारतीय कप्‍तान का यह कदम हर किसी को तगड़ा संदेश देगा। गुर्जर ने कहा, 'देश से कोई बड़ा नहीं है। विराट कोहली देश के लिए खेलते हैं और देशभक्‍त हैं। उन्‍होंने अनुष्‍का को तुरंत तलाक देना चाहिए।'


No comments