सरकारी नौकरी

loading...

भारतीय कपल्स को रिलेशन में सबसे ज्‍यादा क्‍या पसंद होता है, जानकर होंगे हैरान


लड़कियों से लगाव तो हर किसी को होता है। लड़कियों का खूबसूरत और खिला हुआ चेहरा किसी को भी अपना दिवाना बना सकता है पर ये बात सिर्फ लड़कों के केस में ही लागू होती है। लड़कियों को तो लड़कों में कुछ और ही चाहिये होता है। ये कहना है एक सर्वे का जिसमें भारतीस लड़कों और लड़कियों में एक दूसरे में क्‍या ज्‍यादा पसंद होता है बताया गया है।

रिलेशन में सबसे ज्‍यादा क्‍या पसंद होता है:

इंडियन गर्ल्‍स को लड़कों में उनका सेंस ऑफ ह्यूमर सबसे ज्‍यादा पसंद होता है। इसके बाद उनकी वैल्‍यू और इंट्रेस्‍ट पर उनका ध्‍यान जाता है। बाद में आती है इंटेलीजेंस और पढ़ाई। लड़के लड़कियां दोनो ही खुले विचारों का पार्टनर पसंद करते हैं। उन्‍हें ऐसा साथी चाहिये होता है जो उनकी हर बात को समझे और उसका ध्‍यान रखे। टिंडर इंडिया के हेड तरु ने बताया कि लड़कों के केस में ये बात बिलकुल अपोजिट हो जाती है।


अगर लड़कों की पसंद की करें तो लड़कों को लड़कियों में सबसे अहम चीज उनकी खूबसूरती होती है। लड़के उन लड़कियों को डेट करना पंसद करते हैं जिनकी फिजिक और फिगर खूबसूरत होता है। लड़कों ने सेंस ऑफ ह्यूमर को दूसरे नंबर पर रखा है। जबकि इंट्रेस्‍ट और सिमिलर वैल्‍यू को तीसरा स्‍थान मिला है।


No comments