सरकारी नौकरी

loading...

रिलेशन में वास्तु के अनुसार दें ये गिफ्ट, कभी नहीं होगी रिश्ते में दरार


रिलेशन में वास्तु के अनुसार हमारा गिफ्ट देना और लेना भी हमारे जीवन में बहुत अधिक प्रभाव डालता है। आपको बता दें कि अगर आपने वास्तु के अनुसार गिफ्ट ना लिया और ना दिया तो आपका भाग्य दुर्भाग्य में बदल सकता है। आज हम आपको बताने जा रहे है वास्तु के अनुसार ऐसी कौन सी चीजें गिफ्ट में लेनी या देनी नहीं चाहिए।

इन बातों का रखें ध्यान:

# किसी को चांदी गिफ्ट के तोर में देना या किसी से लेना बहुत ही मंगलमयी माना जाता है और अगर वह चांदी का सिक्का हो तो, लक्ष्मी की प्राप्ति होती है।

# कभी भी किसी को रुमाल उपहार के रुप में न दें और न ही लें। ऐसा करने से आपका गिश्ता टूट सकता है। साथ ही, आप दोनों के बीच नकारात्मक ऊर्जा भी ज्यादा बढ़ जाएगी।

# किसी शुभ प्रसंग में, किसी कार्यक्रम में एक हाथी या हाथी का जोड़ा देना बहुत ही शुभ होता है। इसलिए किसी को गिफ्ट देना हो तो आप हाथी का जोड़ा दें सकते है।

# फूलों में गुलाबी रंग के पियोनिया के फूल बहुत खास होते हैं। ये फूल प्यार और सौंदर्य के प्रतीक माने जाते हैं। इसलिए इन्हें किसी को देने या लेने से आपसी प्यार बढ़ता है।

# इसके अलावा अगर को आपको तोहफा देता है तो उस गिफ्ट को आप किसी और को न दें। माना जाता है कि ऐसा करने से आप अपनी किस्मत किसी और को देते है।

No comments