सरकारी नौकरी

loading...

पार्टनर के साथ बेड शेयर करते समय भूल से भी न करें ये गलतियाँ, रिश्ते पर होगा असर


अपने पार्टनर के साथ बिस्‍तर साझा हर किसी को करना पड़ता है। आपको पसंद हो चाहे नहीं, लेकिन अब आप शादीशुदा हैं और आपको साथी को यातना देने की बजाय जीवन को आसान बनाने की जरूरत है। इसलिए चीजों को आसान बनाने के लिए हम आपको कुछ आदतों के बारे में बता रहे हैं, जो आपको साथी के साथ बिस्‍तर शेयर करते समय नहीं करनी चाहिए।

इन बातों का रखें ख्याल:

# आप अकेले हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन अगर आप जोर से खर्राटे लेते हैं, तो पूरी रात आपके पार्टनर की नींद को खराब हो सकती है।


# अगर आप कंबल या चादर चोर है तो अपने लिए एक अलग से शीट लें। हालांकि शुरुआत में यह आपको प्‍यारा लग सकता है लेकिन रोजाना ऐसा करना ठंड के कारण जागने से बुरा कुछ और हो ही नहीं सकता है।

# आपको अपने पार्टनर की बाहों में सोना पसंद हो, और रात को अच्‍छी नींद पाने के लिए आप अपने पार्टनर पर पैर या शायद पूरा भार रखकर सोते होगें, लेकिन इस पार्टनर की नींद खराब कर सकती है।

# अक्‍सर ऐसा होता है कि आप आपका पुरुष पार्टनर रात के दौरान धीरे-धीरे खिसकता अपनी जगह से आपकी जगह पर आ गया और आप गिरते-गिरते बची। यह आदतें पार्टनर की नींद खराब कर सकती है।


# एक तरफ जहां आपका साथी सोने की कोशिश कर रहा है, और फिर दूसरी तरफ आप हैं कि देर रात को भी लैपटॉप पर ऑफिस के काम को निपटने में लगे हैं। 

No comments