सरकारी नौकरी

loading...

अब लॉन्ग ड्राइव के दौरान कार में ही ट्राई करें नए-नए सेक्स पोजीशन्स


अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ बेडरूम के बजाय कार मे सेक्स करने की सोंच रहे हैं तो ये खबर जरूर पढ़ें, क्योंकि इस खबर के माध्यम से हम आपको सेक्स करने के कुछ ऐसे पोजीशन्स बता रहे हैं जो आपके लिए काफी मददगार होंगे। कार मे सेक्स करने से पहले ये जरूर देख लीजिएगा कहीं आपके आसपास कोई है तो नहीं जो आपके कपड़े लेकर भाग जाये।

ट्राई करें नए-नए सेक्स पोजीशन्स:

# मिशनरी: कार में सेक्स करने के लिए ये एक आरामदायक पोजीशन है। आप इस पोजीशन को कार की पिछली सीट पर ट्राई कर सकते हैं, क्योंकि यहां आपको ज्यादा स्पेस मिल जाता है।


# स्पूनिंग: एसयूवी जैसी कार की पिछली सीट पर इस पोजीशन में शारीरिक संबंध बनाना यकीनन दिलचस्प हो सकता है। इस पोजीशन में महिला को एक तरफ घुटने मोड़कर लेटना पड़ता है।

# लैप डांस: आप ये पोज़ीशन कार की अगली और पिछली दोनों सीट दोनों पर ट्राई कर सकते हैं। इस पोजीशन की खास बात ये है कि आप अपने पार्टनर को फोरप्ले का ज्यादा आनंद दे सकते हैं।

# क्राउच्ट लेडी: आप इस पोजीशन को कार की अगली सीट ट्राई कर सकते हैं। इस पोजीशन में महिला झुककर बैठती है और पुरूष डीप पेनिट्रेशन का सुख बेहतर तरीके से ले पाते हैं।


# लेग अप: इस पोजीशन में महिला के पैर हवा में या आपके कंधों पर हो सकते हैं। इस पोजीशन की ख़ास बात ये है कि इसमें पुरूष डीप पेनिट्रेशन का सुख बेहतर तरीके से ले पाते हैं।

No comments