सरकारी नौकरी

loading...

एकता कपूर ने ‘नागिन 5’ के लिए हिना खान को दी हरी झंडी, जल्द होगी शूटिंग शुरु


एकता कपूर ने कुछ दिनों पहले ही यह ऐलान किया है कि वो जल्द ही अपना हिट टीवी शो नागिन 4 खत्म कर देंगी और उसके बाद तुरंत नागिन 5 शुरू करेंगी। इसके अलावा नागिन 5 की कहानी पर इन दिनों काम चल रहा है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। वहीं एकता कपूर के ऐलान के बाद से कई टीवी अदाकाराओं का नाम नागिन 5 से जुड़ चुका है। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एकता कपूर महक चहल, दीपिका कक्कड़, दिव्यांका त्रिपाठी, सुरभि चंदना और हिना खान के नामों पर विचार कर रही हैं।


वहीं एक मीडिया रिपोर्टर  की ताजा रिपोर्ट की मानें तो हिना खान ने नागिन 5 का हिस्सा बनने के लिए हां कह दी है। सूत्र ने पोर्टल को बताया है कि, ‘एकता कपूर नागिन 5 का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। फ़िलहाल वो शो के कुछ शुरूआती एपिसोड्स में ही नजर आएंगी। वहीं हिना खान नागिन 5 के शुरूआती एपिसोड शूट करेंगी और उसके बाद उनका कैरेक्टर मर जाएगा। इसके साथ ही शो की स्टोरीलाइन पर अभी काम जारी है और निर्माता इसमें आगे चलकर बदलाव भी कर सकते हैं।’


इसके साथ ही निर्माता एकता कपूर ने नागिन 3 के दौरान भी ऐसा एक्सपेरिमेंट किया था। वहीं उस समय करिश्मा तन्ना का कैरेक्टर यूं ही शुरूआती एपिसोड्स में नजर आया था। वहीं एकता कपूर एक बार फिर से वही एक्सपेरिमेंट करने जा रही हैं।

No comments