सरकारी नौकरी

loading...

पुरुष नसबंदी के बाद भी सेक्स लाइफ का ले सकते हैं भरपूर मजा, जानिए कैसे


कई पुरुषों की सोच ये होती है कि अगर वो नसबंदी करवा लेंगे तो वो कभी पिता नहीं बन पाएंगे। पुरुषों को लगता है कि अगर उनकी शादी टूट गई तो दूसरी शादी के बाद वे बच्चे पैदा नहीं कर पाएंगे। अगर आपको भी ऐसा लगता है तो बता दें कि ये स्थिति काफी कम केसेस में उत्पन्न होती है। वैसे नसबंदी करवाने से आपकी सेक्स लाइफ काफी अच्छी हो जाती है।

नसबंदी करवाने के बाद आपको और पार्टनर को प्रेग्नेंसी का डर खत्म हो जाता है, जिसका सीधा असर आपकी लव लाइफ पर पड़ता है। नसबंदी करवाने के बाद पार्टनर को प्रेग्नेंट होने की टेंशन नहीं होगी जिससे आपकी लव लाइफ ज्यादा स्वाभाविक हो जाएगी। नसबंदी के बाद पुरुषों की सेक्स ड्राइव भी बढ़ जाती है।


स्टडी में पाया गया है कि नसबंदी के बाद पुरुषों की सेक्स ड्राइव तो बढ़ी ही है साथ ही इरेक्शन और ऑर्गज्म भी पहले से बेहतर हो जाता है। अगर महिलाएं भी नसबंदी करवाती हैं तो इसके बाद उनकी भी कामोत्तेजना बढ़ जाती है। इसके अलावा नसबंदी के बाद आप जब टेंशन फ्री होकर सेक्स करते हैं तो इससे महिलाओं को भी संतुष्टि मिलती है।


नसबंदी के बाद सेक्स करने में महिलाओं के साथ पुरुषों में भी संतुष्टि बढ़ी है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इससे दोनों पार्टनर्स में अनचाही प्रेग्नेंसी का डर नहीं रहता है। इसलिए आप भी नसबंदी के बाद सेक्स को अच्छे से एंजॉय करें।

No comments