सरकारी नौकरी

loading...

दुल्हन बनने से पहले हर एक लड़की को उलझन में डाल देती है ये बातें


अक्सर शादी को लेकर दुल्हन के मन में कई तरह की उलझनें और सवाल होते हैं, जिसे लेकर वह परेशान रहती हैं। ऐसी बहुत-सी बातें होती हैं, जिसे आप अवॉइड भी नहीं कर पाती और न चाहते हुए भी यह सवाल आपको मन में रहते हैं। आज हम आपको आपको ऐसी ही कुछ बातें बताने जा रहे हैं, जो हर होने वाली दुल्हन को परेशान करती है।

जानिए किस तरह की उलझनें चलती है:

# हर लड़की चाहती है कि वह अपनी शादी में बेस्ट लगे। इसके लिए वह पूरी मार्किट देखने के बाद अपनी लिए लंहगे, ज्वैलरी या दूसरी चीजें खरीदती हैं।


# आजकल सभी बैंक्वेट हॉल्स में शादी करते हैं लेकिन अगर फिर भी बारिश आने से डैकोरेशन वगैरह खराब हो जाती है। इसलिए दुल्हन बस यही चाहती है कि बारिश न हो।

# लड़कियों के मन में पीरियड्स का सवाल आना तो जायज है लेकिन पहले ही एक गायनेकोलॉजिस्ट से मिलें। वह आपको ऐसी मेडिसिन देगी, जिससे आपकी डेट 4-5 दिन के लिए आगे बढ़ जाएगी।

# लड़कियां तो इस उलझन में कि कहीं वो मोटी न हो जाए डाइटिंग शुरू कर देती हैं। मगर यह सही नहीं है। इसकी बजाए आप नार्मल और हैल्दी फूड का सेवन करें।


# आजकल लोग अपनी शादी की फोटो सबसे पहले सोसल साइट्स पर अपलोड करते हैं। ऐसे में लड़कियां इस बात को लेकर भी टेंशन में रहती हैं कि अगर उनकी फोटो अच्छी नहीं तो क्या होगा।

No comments