सरकारी नौकरी

loading...

क्या जसलीन मथारू ने रचा ली अनूप जलोटा संग शादी? ख़ुद ने किया चौंकाने वाला खुलासा


हाल ही में बिगबॉस -12 की प्रतियोगी जसलीन मथारू का नई नवेली दुल्हन का अवतार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था । इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन उनकी शादी को लेकर कयास लगाने लगे थें। फैंस ने मान लिया कि जसलीन ने लॉकडाउन के बीच गुप्त तरीके से ब्याह रचा लिया है।

वहीं कई लोगों का मानना है कि, जसलीन ने अपने संगीत गुरु अनूप जलोटा के संग शादी कर ली है। ऐसी खबरों के बाद खूब बवाल मचा था। वहीं ट्रोलर्स भी सोशल मीडिया पर जसलीन को जमकर ट्रोल कर रहे थे। अब इस रहस्य से जसलीन ने खुद पर्दा उठाया है और अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है।


हाल ही में इस मामले पर जसलीन ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय से खुलकर बातचीत की हैं। उन्होंने कहा कि, ‘किसी को भी मेरे शादी की खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद फैंस मेरे शादी को लेकर कई बार सवाल पूछ चुके हैं। काफी लोगों ने यह भी मान लिया कि मैंने अपने गुरु अनूप जलोटा से शादी कर ली है।


वहीं लोगों ने मुझे शादी के लिए शुभकामनायें देना भी शुरू कर दिया है। मेरे करीबी लोगों को इन तस्वीरों पर विश्वास हो गया था। कुछ दिन पहले टीवी एक्टर करिश्मा ने भी मुझे शादी की शुभकामनायें दी थी। पर सच यह है कि मैंने एक वीडियो सांग के लिए सिंदूर, बिंदी और मंगलसूत्र वाला दुल्हन का गेटअप पहना था।

No comments