सरकारी नौकरी

loading...

अगर आप भी चाहती हैं ग्रेट आर्गेज्म तो अपनाएं ये तरीका, आ जायेगा मजा


सेक्स, लाइफ का सबसे एक्साइटिंग और अमेजिंग हिस्सा है, लेकिन कई बार सेक्स में महिलाओं को इस बात की शिकायत रहती है कि उन्हें ग्रेट ऑर्गैज्म नहीं मिल पाता है। इसके पीछे कई कारण हो सकते है। ऐसा कई लोगों को लगता है कि बेहतर सेक्स के लिए उन्हें नई चीज़े अपनानी चाहिए और इसी चक्कर में वो अपनी सेक्स लाइफ को भी बर्बाद कर लेते हैं।

ग्रेट आर्गेज्म के लिए अपनाएं ये तरीका:

कई लोगों को ऐसा लगता है कि नशा करने के बाद वो सेक्स के क्लाइमेक्स को दोगुना कर सकते है। सेक्स एक्सपर्ट की माने तो नशा करना के बाद महिलाओं और पुरुष के प्राइवेट पार्ट ने निकलने वाला लुब्रिकेंट बंद हो जाता है।


कुछ महिलाओं को लगता है कि स्टिम्युलेट के दौरान अधिक आवाजें निकालने से उन्‍हें बेहतर ऑर्गैज्म हासिल होगा। अगर आप भी ऐसा करती हैं तो इसे छोड़ दीजिए। आप अपनी बॉडी को सेक्‍स के लिए फ्री छोड़ दें। पार्टनर जहां चाहे जैसे चाहे आपको टच करे।

कुछ कपल्स बिना फोरप्ले के ही सीधे इंटरकोर्स करने की कोशिश करते है। ऐसे में कामुकता नहीं बढ़ पाती है। बेहतर होगा की इंटरकोर्स से पहले फोरप्ले पर ध्यान दे। इसके लिए आप महिला पार्टनर के ब्रैस्ट को सूचक करे और सहलाए, उन्हें पूरा इमोशनली फील दें।


कुछ अनुभवी कपल्स से बात करने पर पता चला कि जैसे ही वे क्लाइमेक्स तक पहुंचने वाले होते हैं तो थोड़ी देर के लिए अपने आप को रोक लेते हैं। उसके थोड़ी देर बाद वो फिर से इंटरकोर्स की प्रक्रिया को दोहराने लगते है, ऐसा करने से उन्हें परमसुख का मजा और ज्यादा प्राप्त होता है।

No comments