सरकारी नौकरी

loading...

Nokia ने नोस्टाल्जिक 5310 म्यूजिक फोन को नए अवतार में लॉन्च किया


होम ऑफ नोकिया फोंस-एचएमडी ग्लोबल ने मंगलवार को अपना नोस्टाल्जिक 5310 म्यूजिक फोन नए अवतार में लॉन्च किया किया। नोकिया 5310 के ओरिजनल एक्सप्रेस म्यूजिक के नवोद्धार के साथ नोकिया 5310 में एमपी3 प्लेयर एवं एफएम रेडियो (जो वायर या वायरलेस से चल सकता है) तथा शक्तिशाली ड्युअल फ्रंट स्पीकर हैं, जिनके द्वारा आप सदैव अपनी पसंदीदा धुनें सुन सकेंगे।

नोकिया 5310 में क्लासिक डिजाईन और स्लीक नया फील तथा लंबी चलने वाली बैटरी है, जो आपको हर दिन कनेक्टेड रखती है।

नोकिया 5310 की घोषणा मार्च 2020 में वैश्विक मंच के लिए की गई और अब यह भारत में प्रस्तुत किया जा रहा है। 16 जून से नोकिया 5310 नोकिया डॉट कॉम/फोंस से प्रिबुक किया जा सकेगा या आप अमेजन डॉट इन पर 'नोटिफाई मी' पर क्लिक कर सकेंगे। यह इन दोनों ई-स्टोर्स से 23 जून को खरीदा जा सकेगा।

नोकिया 5310 पहले चार हफ्तों तक ऑनलाईन मिलेगा और फिर भारत में अग्रणी रिटेल आउटलेट्स पर मिलेगा। इसकी कीमत 3399 रुपये रखी गई है।

एचएमडी ग्लोबल के चीफ प्रॉडक्ट आफिसर जूहो सरविकास ने कहा, "हम अपने लेटेस्ट ओरिजनल सदस्य, नोकिया 5310 के साथ इस ट्रेंड को जारी रखते हुए बहुत उत्साहित हैं। फीचर फोन मोबाईल के बाजार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। दुनिया में चार सौ मिलियन उपभोक्ता अपनी मोबिलिटी की जरूरतों के लिए अभी भी 2जी फोन खरीदना पसंद करते हैं। वो ऐसा विकल्प चाहते हैं, जो उन्हें विश्वसनीयता के साथ आसान इस्तेमाल व टिकाऊपन प्रदान करे। नोकिया 5310 बेहतरीन डिजाईन के साथ ये सभी खूबियां प्रदान करता है।"

एचएमडी ग्लोबल के उपाध्यक्ष सुमित सिंह ने कहा, "ओरिजनल्स का हमारे पोर्टफोलियो में सदैव से एक खास स्थान रहा है। यह हमारे दिल एवं हमारे फैंस के दिलों में समाए हैं। देश में नोकिया 3310 और नोकिया 8110 के लाखों ग्राहक हैं। नवनिर्मित ओरिजनल नोकिया 5310 एक्सप्रेस म्यूजिक के साथ हम इस अप्रत्याशित समय में भारत में एक अद्वितीय प्रपोजिशन प्रस्तुत कर रहे हैं। मुझे विश्वास है कि इससे न केवल फीचर फोन के यूजर्स को खुशी मिलेगी, बल्कि स्मार्टफोन के यूजर्स भी इसे पसंद करेंगे और एक अतिरिक्त डिवाईस के रूप में रखने के लिए यह फोन लेंगे।"

नोकिया फोन के भरोसे के साथ ड्युअल सिम नोकिया 5310 में कई दिन चलने वाली बैटरी लाईफ है। इसकी बैटरी स्टैंडबाय मोड में 22 दिनों तक चलती है तथा दोबारा चार्ज किए बिना आप इस पर सुबह से शाम तक कॉल्स कर सकते हैं।

No comments