सरकारी नौकरी

loading...

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के बाद सोनाक्षी सिन्हा और इन सेलेब्स ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा


मशहूर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में गहमागहमी काफी बढ़ गई है। बॉलीवुड सितारे आजकल मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात कर रहे हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के फैंस बॉलीवुड में फैले नैपोटिज्म के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं। नैपोटिज्म के खिलाफ चल रही इस लड़ाई में कई स्टार किड्स लोगों के गुस्से का शिकार बन रहे हैं।

लोग सोनाक्षी सिन्हा को नैपोटिज्म को बढ़ाावा देने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलिंग से परेशान हो कर अपना ट्वीटर अकाउंट ही डिलीट कर डाला है। सोनाक्षी सिन्हा के अलावा सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और जहीर इकबाल ने भी सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद से ही गुस्साए लोग लगातार इन सितारों पर निशाना साधे हुए हैं।


गौरलतब है कि सलमना खान ने ही आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को बॉलीवुड में लॉन्च किया था। यही वजह है जो सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सलमान खान पर नैपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहे हैं।

अपनी पोस्ट में सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा था कि, मानसिक तौर पर स्वस्थ रहना हर इंसान के लिए बहुत जरुरी है इसलिए हमें नकारात्मकता से हमेशा दूर रहना चाहिए। किसी भी काम को शुरु करने से पहले ये कदम उठाना बहुत जरुरी है। इसलिए मैं अपना ट्वीटर अकाउंट डिलीट करने जा रही हूं। मेरी तरफ से सबको बॉय... शायद अब सब लोग शांति से रह सकेंगे। आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में...।


अपनी एक पोस्ट शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा था कि, 'लोगों को घटिया बातें करने में काफी मजा आता है। ऐसे लोग किसी की मौत का तमाशा बनाने की कोशिश कर रहे हैं। लोगों को सम्मान देना सीखों।' इस पोस्ट के सामने आने के बाद भी सोनाक्षी सिन्हा बुरी तरह से ट्रोल हुई थीं। फैंस का मानना था कि सोनाक्षी सिन्हा मुद्दे को भटका रही हैं।

No comments