सरकारी नौकरी

loading...

महिलाओं के इन इशारों से समझ लें कि बेकाबू उसकी तलप, करना चाहती है हद पार


कई बार महिलाएं अपने अंदर की फीलिंग आती हैं तो वे अपने साथी को कुछ बोलती नही हैं परंतु इशारे करती हैं। कभी-कभी इन्हीं इशारों को समझना एक लड़के के लिए बहुत बार मुश्किल हो जाता हैं। उन्हें पता नही चल पाता हैं कि वो क्या करना चाहती हैं। आज आपको कुछ ऐसे ही इशारों के बारे में बताते हैं।

समझें महिलाओं के ये इशारे:

कई बार महिलाएं जब मूड में होती हैं तो अपने पार्टनर को अपने पास ही रखती हैं उससे बार बार टच होती हैं । इसके अलावा अगर वे अपने हाथों को आपके सिर पर या आपके चेस्ट पर रखती है तो ये भी इस बात का संकेत है कि वो आपके साथ सहज  महसूस कर रही है।


जब भी मनुष्य उतेजित होता हैं तो उसकी साँसें तेज हो जाती हैं । अगर आप के साथी की साँसें भी तेज और गर्म हो रही हो और वो केवल आपको ही निहारती रहे तो इसका मतलब हैं कि आपकी साथी मूड में हैं और आपसे मजा प्राप्त करना चाहती हैं ।

जब भी आपकी साथी आपको आँखों से कुछ इशारे कर रही हो या आपके बेहद करीब आ जाए। आपको अपनी बाहों में लेने की कोशिश करे तो ये भी आपके लिए एक संकेत हैं। आप इस संकेत को पहचाने और इस पल को जाने ना दे।


अगर आपको किसी दिन ऐसा लगे कि आज आपकी साथी आपको फॉलो कर रही हैं । वह केवल वही कर रही जो आप कर रहे हैं या आपको उस काम से खुशी मिले। तो ये भी आपके साथी आपके लिए एक संकेत हैं कि वो आपके साथ रोमांस के मूड में हैं।

No comments