सरकारी नौकरी

loading...

लड़कियां अपने पार्टनर के अलावा और किसी के सामने न खोलें अपने बिस्तर के राज


कई लोगों को अपने पार्टनर के रिलेशन के बारे में बात करते हुए शर्म आती है तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें इसके बारे में बात करने में बड़ा मजा आता है। मगर क्या आपको पता है कि सेक्स के बारे में बात करते हुए आपको कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए। आप अपनी सेक्स लाइफ को चाहे जितना एन्जॉय करो लेकिन अपने पार्टनर के आलावा किसी और से ये बातें शेयर नहीं करनी चाहिए।

शेयर ना करें ये वाली बातें:

# अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ अपनी बेहतरीन सेक्स लाइफ के बारे में बात करना मजेदार हो सकता है लेकिन जहां तक संभव हो सारी बातें बताने से बचें।


# अगर सेक्स लाइफ में किसी तरह की समस्या के बाद दोस्त से बात कर आपको बेहतर महसूस हो रहा है लेकिन समस्या का हल नहीं मिला तो समय आ गया है कि आप किसी प्रोफेशनल से मदद लें।

# इन दिनों सोशल मीडिया का बड़ा क्रेज है और हर कोई अपनी हर तरह की तस्वीरें इस पर पोस्ट करता रहता है लेकिन अपने निजी पलों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर बिलकुल शेयर न करें।


# वर्कप्लेस पर काम कर रहे आपके सहयोगी इस बात में दिलचस्पी ले सकते हैं कि आपकी डेट कैसी रही। लेकिन डेट के बाद आपने साथ में क्या किया यह बताने की जरूरत नहीं। सेक्शुअल कॉन्वरसेशन वर्कप्लेस पर बिलकुल नहीं होना चाहिए।

No comments