सरकारी नौकरी

loading...

पीरियड्स के दौरान लड़कियों के साथ ब्वॉयफ्रेंड के मन में भी उठते हैं सवाल


अक्सर जब लड़कियों का पीरियड टाइम चलता है तो वो अपने ब्वॉयफ्रेंड से इस बारे में खुल कर बात नहीं कर पाती है। पीरियड्स एक नेचुरल चीज है। हर लड़की को इस दौर से गुजरना पड़ता ह, लेकिन क्या आपको पता है कि इस दौरान लड़को के मन में कितने सवाल उठते है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सवालों के बारे में बताने जा रहें है जो पीरियड्स के दौरान आपके लड़कों के मन में चलते हैं।

पीरियड्स के दौरान लड़को के मन के सवाल:

उनके मन में सवाल उठता है कि लड़कियां इन दिनों जब नहाती होंगी तो क्राइम सीन की तरह हर जगह ब्‍लड ही ब्‍लड तो नहीं दिखता होगा। वो मन ही मन सोचते हैं कि इतना खून इनके शरीर में आता कहां से है।

लड़के कभी-कभी सोचते हैं कि क्‍या लड़कियां वाकई में इन दिनों में चॉकलेट खाकर अच्‍छा महसूस करती हैं या ये सिर्फ इनका कुछ अलग खाने का तरीका होता है। और अगर ऐसा है तो क्‍यूं है।


लड़के सोचते हैं कि लड़कियों को कितना बुरा महसूस होता होगा जब उनकी योनि से ब्‍लड़ आने लगता होगा और हर पल उन्‍हें इसके बारे में ही सोचना पड़ता होगा।

लड़कों को लगता है कि पीरियड्स के दौरान लड़कियों के मन में हर समय सिर्फ पीरियड्स और पैड की बात ही रहती होगी। ऐसे में वो बाकी के काम कैसे कर पाती हैं।

लड़कों को कभी समझ नहीं आता कि पैड या टैम्‍पून लगाकर लड़कियों को कैसे रिलेक्‍स लगता है वो इतनी कैसे बैठ भी कैसे लेती हैं। एड वगैरह में इतनी कूल भी कैसे दिखती हैं।


शादी से पहले तक लड़कों की जिज्ञासा बहुत ज्‍यादा होती है। उन्‍हें लगता है कि पीरियड्स में सेक्‍स करने वाली लड़कियां बहुत हॉर्नी होती हैं और खुद को रोक नहीं पाती है।

लड़के इन दिनों में लड़कियों के बदले व्‍यवहार को समझ नहीं पाते हैं। उन्‍हें समझ नहीं आता है कि ऐसा क्‍यूं हो रहा है। लड़के इसे लेकर अक्‍सर परेशान भी हो जाते हैं कि एक ही स्थिति में लड़कियां 8 से 9 घंटे तक कैसे सो लेती हैं।

No comments