सरकारी नौकरी

loading...

लड़कियों को इम्प्रेस करने के सबसे आसान और लाजवाब तरीके


आजकल लड़की पटाने का सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म सोशल मीडिया है जिसका का इस्तेमाल ज़ोरों पर है। सोशल मीडिया इंसान की जिंदगी की एक अलग दुनिया बन चुक है। लोग वहां पर फ्रेंडस बनाते हैं उनसे अपने दिल की बात शेयर करते हैं। लेकिन कभी-कभी लड़कों को लिए चैट से लड़की को इम्प्रेस करके दोस्ती करना आसान नहीं होता है।

लड़की पटाने के तरीके:

अब आप उससे चैट पर बात करने लगे हैं तो मजेदार विषयों पर बात करें। सोचिए ऐसा क्या हो सकता है जिस पर उस लड़की को बात करने में मजा आए न कि उसे बोरियत या गुस्सा महसूस हो।


लड़की से चैट शुरू करने से पहले अपना रवैया सही रखें और कॉनफिडेंट दिखे। लड़कियां उन लड़कों को पसंद करती हैं जो महत्वकांक्षी होते हैं। साधारण और स्वभाविक हो कर बात करें। जो हैं वहीं दिखाएं नाटक न करें।

हमेशा लड़की से बस उसके ही बारे में बात करे न कि किसी और के बारे में पहले उसे जानने की कोशिश करे जैसे  कि उसकी पसंद नापसंद उसके बाद अपने बारे में भी जरूर बताये जिससे कि वो आपको समझ सके।


कुछ समय बातचीत के बाद आपको थोडा धैर्य रखने की जरूरत है। उसे मौका दीजिए कि वो आपको मिस कर सके । मतलब कुछ देर के लिए मेसेज न करें ताकि उसे आपकी कमी महसूस हो।

No comments