सरकारी नौकरी

loading...

जान्हवी कपूर का सवाल 'कपड़े देखकर चरित्र पर सवाल कैसे उठा सकते हैं', देखें तस्वीरें


हाल ही में अभिनेत्रियों के साथ फिल्म जगत और लोगों के व्यवहार को लेकर जान्हवी कपूर ने खुलकर बात करते हुए कपड़े देखकर चरित्र पर सवाल उठाने की सोच को गलत बताया है। अब तक बेहद कम फिल्में की हों, लेकिन वह बॉलीवुड में सबसे अधिक चर्चित अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं।


एक न्यूज पोर्टल के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में युवा अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अचानक आए सेक्सिज्म के बारे में खुलकर बात की। इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने कथित तौर पर कहा कि मीटिंग या कहानी सुनते हुए बहुत बार, जब उनके पास एक पुरुष सह-अभिनेता मौजूद होते हैं, तो निर्देशक या लेखक सीन समझाते हुए एक्टर के तुलना में एक्ट्रेस की ओर ज्यादा देखते हैं।


उन्होंने आगे कहा कि उन्हें कभी कभी लगा कि शायद उसका रोल ज्यादा लंबा है या शायद सीन ऐसा ही है। हालांकि, बाद में उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि शायद यह एक तरह की मनोदशा है जो कई लोगों में घर कई गई है।


इस बारे में विस्तार से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि इस पर बहुत ध्यान दिया जाता है कि वे कैसे दिखते हैं और उन्हें कैसे पेश किया जाता है। उन्हें बहुत जल्दी अपनी उपस्थिति और एक्ट्रेस क्या पहन रही हैं, इन बातों से आंका जाता है। यहां तक ​​कि कभी-कभी सोशल मीडिया पर भी कमेंट का सामना करना पड़ता है।



No comments