सरकारी नौकरी

loading...

रिकॉर्ड: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को मिली 10/10 रेटिंग्स


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं लेकिन उनके चाहने वालों के दिलों में उनके लिए प्यार जरा भी कम नहीं हुआ है। बीती शाम सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज कर दी गई है जिसे फैंस और क्रिटिक्स का भरपूर प्यार मिल रहा है। बीती शाम से ही हर कोई केवल फिल्म 'दिल बेचारा' के बारे में बात कर रहा है।


सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। यही वजह है जो रिलीज के कछ समय बाद ही फिल्म 'दिल बेचारा' को इंटरनेट मूवी डेटाबेस यानी आईएमडीबी ने 10/10 रेटिंग्स दे डाली है।आईएमडीबी की तरफ से ये रेटिंग मिलने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ने एक नया रिकॉर्ड कायम कर लिया है। अब तक किसी भी फिल्म को आईएमडीबी ने 10/10 रेटिंग्स नहीं दी है। वह बात अलग है कि कुछ समय बाद फिल्म दिल बेचारा की रेटिंग्स को गिराकर 9.8 कर दिया गया लेकिन ये नंबर्स भी अपने आप में एक रिकोर्ड है।


आईएमडीबी पर रेटिंग्स देने के लिए फैंस लगातार अपना उत्साह दिखा रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की इस कोशिश के चलते आईएमडीबी की साइट भी कुछ समय के लिए ठप्प पड़ गयी थी। बीती रात आईएमडीबी की साइट का सर्वर काफी समय के लिए डाउन रहा। फैंस का मानना है कि शायद इतिहास में ये पहली बार हुआ है जब आईएमडीबी का सर्वर इस तरह से क्रैश कर गया है।

No comments