सरकारी नौकरी

loading...

ऑफिस जाने वाली महिलाएं ज्यादा देखती हैं पॉर्न फ़िल्में, सर्वे में खुलासा


पुरुषो के साथ महिलाएं भी पॉर्न की दीवानी होती हैं लेकिन शायद आपको यह नहीं मालूम होगा कि ऑफिस जाने वाली महिलाएं ज्यादा पॉर्न फ़िल्में देखती हैं। जी हां, इस बात का खुलासा एक सर्वे से हुआ है। इस सर्वे में यह बात निकल कर सामने आई है की ऑफिस जाने वाली लड़कियां स्ट्रैस के कारण ज़्यादा पॉर्न फिल्म देखती हैं।

महिलाएं भी पॉर्न की दीवानी:

ऑनलाइन करीब 2.5 करोड वेबसाइट्स हैं जो पॉर्न फिल्म से संबंधित हैं। इस सर्वे में यह बात निकल कर सामने आई है की हर 3 में से 1 महिला पोर्न की दीवानी है।


आज लोग पॉर्न के इस कदर दीवाने हैं कि इंटरनेट पर हर एक मिनट में 2 मिलियन लोग पॉर्न देखते हैं। पुरूष के साथ साथ कई महिलाएं पॉर्न की दीवानी हैं। करीब 20 फीसदी पुरूष और 13 फीसदी महिलाएं ऑफिस में काम के दौरान पॉर्न देखना पसंद करते हैं। इस सर्वे में यह बात भी निकल कर सामने आई की ऑनलाइन पोर्न सर्च करने वाले लोगों में 18 से 24 साल के बीच के युवाओं की संख्या अधिक है।


आज कल लोग इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सेक्स या पोर्न सर्च करते हैं। ऑनलाइन पॉर्न की ओर लोगों का रूझान करीब दो दशक पहले ही बढना शुरू हो गया था। इंटरनेट पर मौजूद वेबसाइट्स में से करीब 12 फीसदी पॉर्न से संबंधित हैं।

No comments