सरकारी नौकरी

loading...

सुपरकार ड्राइवर से पोर्न स्‍टार बनी रेनी ग्रेसी मोटरस्‍पोर्ट्स में करना चाहती हैं वापसी


सुपरकार ड्राइवर से पोर्न स्‍टार बनी रेनी ग्रेसी ने आर्थिक तंगी के कारण ट्रैक पर अपना करियर छोड़ दिया था। ग्रेसी के लिए यह मूव बहुत काम आया क्‍योंकि रिपोर्ट के मुताबिक उन्‍होंने कहा था कि वह हर सप्‍ताह 25,000 ऑस्‍ट्रेलियाई डॉलर कमा रही थीं। बड़ी रकम के दम पर ग्रेसी ने 30 साल का लोन केवल 12 महीने में भर दिया।


जहां तक यह संभव है कि वह ट्रैक पर अपनी वापसी स्‍पॉन्‍सरशिप और आर्थिक तंगी को ध्‍यान में रखते हुए करेंगी, वहीं ग्रेसी को शक है कि लोग उनकी वापसी चाहते हैं या नहीं। न्‍यूज कॉर्प से बातचीत में रेनी ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि वो लोग मुझे वापसी करते हुए देखना चाहते हैं। मुझे वो दबाव नहीं चाहिए क्‍योंकि रेसिंग के बाहर मेरा करियर है। मैं उसे मजे के लिए कर रही हूं। मैंने रेस देखी और उससे पूरी तरह अपडेटेड हूं।'


दो बार की बाथुरस्‍ट 1000 रेसर, ग्रेसी 14 साल में ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पूर्णकालिक महिला सुपरकार ड्राइवर बनी थीं। वह ट्रैक पर अपनी सफलता का आनंद उठा रही थीं, लेकिन करियर में बदलाव करने को मजबूर हुईं। पिछले महीने डेली टेलीग्राफ को दिए इंटरव्‍यू में ग्रेसी ने कहा था कि उन्‍हें करियर बदलने में अपने परिवार का पूरा समर्थन हासिल था। उन्‍होंने आगे कहा था कि इस बारे में उनके पिता भी जानते हैं और वह अपनी बेटी का समर्थन करते हैं।


No comments