सरकारी नौकरी

loading...

सुशांत सिंह की मौत के मामले में आया नया मोड़, क्या रिया सुशांत की कॉफी में मिला रही थी ड्रग्स


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही केंद्रीय जांच एजेंसियों ने अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की करीबी सहयोगियों के साथ बातचीत को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिसने जांच के रुख को अलग मोड़ दे दिया है। केंद्रीय जांच एजेंसियां अब इस बात की जांच कर रही हैं, कि क्या रिया चक्रवर्ती अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की कॉफी में जानबूझकर खुद से ड्रग्स मिलाती थी, या किसी के इशारे पर ऐसा कर रही थी।

क्या रिया सुशांत की कॉफी में मिला रही थी ड्रग्स:

रिया के करीबी सहयोगियों के साथ उनकी कथित बातचीत में सुशांत की कॉफी या उनके चाय में नशीले पदार्थ मिलाने की संभावनाओं की ओर इशारा किया गया है।

ख़बरों के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के आंतरिक दस्तावेज कहते हैं कि सीबीडी या कैनाबिडिओल, जो कि एक प्रतिबंधित केमिकल कंपाउंड है, जिसे मारिजुआना से निकाला जाता है, उसे रिया ने सुशांत सिंह राजपूत की कॉफी में मिलाने के लिए खरीदा था। इस खुलासे ने सुशांत की मौत की जांच का रुख बदल दिया है।

ईडी के आंतरिक दस्तावेजों में कहा गया है कि, रिया चक्रवर्ती साल 2017 से मादक पदार्थ अथार्त वीड (मारिजुआना, भांग)/सीबीडी आदि मादक पदार्थों के उपयोग और खरीद में लिप्त है।

जांच एजेंसियों ने यह भी पाया कि रिया के करीबी सहयोगी सैमुएल मिरांडा, जो अभिनेता के घर का मैनेजर भी है, वह भी सुशांत के खाने में इसके प्रयोग और नशीली दवाओं के मिश्रण के बारे में जानता था।

No comments