सरकारी नौकरी

loading...

भारत में लेनोवो ने AI संचालित योगा स्लिम 7i लैपटॉप किया लॉन्च, जानें शानदार फीचर्स

हाल ही में लेनोवो ने 79,990 रुपये की शुरूआती कीमत के साथ भारत में अपनी लोकप्रिय योगा सीरीज का एआई संचालित स्लिम 7आई लैपटॉप लॉन्च किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि एआई सक्षम 'योगा स्लिम स्लिम 7आई' लैपटॉप स्लेट ग्रे रंग में आता है। इसकी बिक्री 20 अगस्त से लेनोवो डॉट कॉम, अमेजन, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन खुदरा दुकानों पर शुरू हो जाएगी।

स्पेसिफिकेशन:

15.1 मिमी मोटाई के साथ 1.36 किलोग्राम वजनी लैपटॉप में नवीनतम 10वीं जनरल इंटेल कोर आई 7 प्रोसेसर दिया गया है। इस डिवाइस में घरों में समय की बचत (हाउस टाइम सेविंग) और एआई-सक्षम ध्यान संवेदन (अटेंशन सेंसिंग) जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं। लैपटॉप लेनोवो क्यू-कंट्रोल और रैपिड चार्ज प्रो प्रौद्योगिकियों के साथ बेहतर बैटरी लाइफ प्रदान करता है। इसमें विंडोज 10 के साथ 512 जीबी एसएसडी स्टोरेज और 16 जीबी तक मेमोरी दी गई है। लैपटॉप में लेनोवो क्यू-कंट्रोल इंटेलिजेंट कूलिंग सुविधा भी शामिल है।

अन्य फीचर्स:

योगा स्लिम 7आई उपयोगकतार्ओं को वॉयस असिस्टेंट (एलेक्सा और कोरटाना) के साथ स्मार्ट तरीके से अपने दिन का प्रबंधन करने की अनुमति देता है। इसके साथ ही यह विंडोज हैलो के साथ चेहरे की पहचान की अनुमति भी देता है। इसकी 'स्नैप विंडो' सुविधा उपयोगकतार्ओं को कन्टैंट से कनेक्ट किए गए मॉनिटर पर जाने में मदद करती है और पावर बटन अधिकतम सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट रीडर से लैस है।

No comments