सरकारी नौकरी

loading...

अभिनेता सुशांत द्वारा EMI चुकाने की खबरों के बाद अंकिता ने साझा किए अपने बैंक स्टेटमेंट

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक-एक करने सब राज खुलते जा रहे है। जिसमे कई लोगों का नाम भी जुड़ता नजर आ रहा है। ऐसे में पूर्व प्रेमिका व अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने बैंक स्टेटमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। ये कदम उन्होंने रिपोर्ट्स में ये दावा किए जाने के बाद उठाया है, जिनमें कहा जा रहा था कि दिवंगत अभिनेता सुशांत, अंकिता के फ्लैट की ईएमआई का भुगतान कर रहे थे। 

अंकिता ने साझा किए अपने बैंक स्टेटमेंट:

अंकिता ने शनिवार को ट्वीट कर जनवरी 2019 से मार्च 2020 तक के अपने बैंक स्टेटमेंट की प्रतियां साझा कीं। साथ ही उन्होंने लिखा, “मैं सभी कयासों को खत्म करती हूं। मेरे फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और इसकी हर महीने (01/01/19 से 01/03/20) तक मेरे खाते से ईएमआई कटने की ये डिटेल्स देखें। इसके अलावा मेरे पास कहने के लिए और कुछ नहीं है।”

क्या था मामला:

इंडिया टुडे डॉट इन की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि सुशांत मलाड में 4.5 करोड़ के एक फ्लैट के लिए किस्तें चुका रहे थे, जहां ‘कथित तौर पर’ अंकिता रहती हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह जानकारी उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सूत्रों से मिली है। शुक्रवार शाम को इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद अंकिता ने आधी रात को यह ट्वीट किया।

No comments