सरकारी नौकरी

loading...

वास्तु के अनुसार लड़कियों की ये कातिल हंसी भी हो सकती है आपकी बर्बादी की वजह

ज्योतिष शास्त्रों के मुताबिक हंसने के तरीके से भी किसी व्यक्ति के स्वभाव के बारे में काफी कुछ जाना जा सकता है। इस ग्रंथ में लड़कियों से जुड़ी कई बातों का वर्णन किया गया है। शास्त्र में लड़कियों की हंसी देखकर उनके चरित्र और स्वभाव के बारे में पता करने के बारे में वर्णित है।

ऐसी लड़कियों से हो जाएँ सावधान:

ठहाके मारकर हंसने वाली लड़कियां ज्यादातर अपनी लाइफ में सक्सेस होती हैं। ऐसी हंसी के साथ अगर चेहरा व्यंगपूर्ण हो तो उन लड़कियों में अहंकार की भावना होती है।

खिलखिलाकर हंसने वाली लड़कियों के लिए लिखा है कि ऐसी लड़कियां सहनशील, दयालु और सभी का भला चाहने वाली होती हैं। वह कभी किसी को धोखा नहीं देती है।

घोड़े की तरह हिनहिना कर हंसने वाली लड़कियां अपना काम निकलवाने में माहिर होती हैं। ज्यादातर ऐसी लड़कियां मौके का फायदा उठाना अच्छे से जानती हैं।

रुक-रुक कर हंसने या एक ही बात पर बहुत देर तक हंसने वाली लड़कियों की मानसिक शक्ति कमजोर होती है। सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक ऐसी लड़कियां आलसी और कमजोर याददाश्त वाली होती हैं।

जिन लड़कियों की मुस्कान शांत होती हैं वह अपने मन की प्रसन्नता को जताती हैं। सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक ऐसी लड़कियां गंभीर, धैर्यवान, विश्वासी और ज्ञानी होती हैं।

No comments