सरकारी नौकरी

loading...

दिल्ली में आधे से ज्यादा कोरोना रोगी होम आइसोलेशन में है, रिकॉर्ड 4100 लोगों की मौत


कोरोना का कहर दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। वैक्सीन के ट्रायल चल रहे है। लेकिन अभी मार्केट में इसकी कोई दवाई उपलब्ध नहीं है। बीते 24 घंटे के दौरान दिल्ली में कोरोना संक्रमण के 1300 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही दिल्ली में कोरोना वायरस के कारण मरने वाले व्यक्तियों की संख्या 41 सौ के पार हो गई है। दिल्ली में फिलहाल कुल एक्टिव रोगियों में से आधे से ज्यादा कोरोना रोगी अपने-अपने घरों में ही होम आइसोलेशन में हैं।

रिकॉर्ड 4100 लोगों की मौत:

रविवार को दिल्ली सरकार ने कोरोना बुलेटिन जारी करते हुए कहा, "बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 1300 नए मामले सामने आए हैं। इसी दौरान 1225 कोरोना संक्रमित व्यक्ति स्वस्थ हुए हैं। 24 घंटे के दौरान ही दिल्ली में 13 व्यक्तियों की कोरोना से मृत्यु हुई। दिल्ली में अब तक 4,111 व्यक्ति कोरोना के कारण अपनी जान गवा चुके हैं।


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, "दिल्ली में कोरोना की स्थिति काफी नियंत्रण में है। दिल्ली में सभी पैरामीटर्स अच्छे हो रहे हैं। पॉजिटिविटी औसत और मौतें भी कम हो रही है। अंबेडकर अस्पताल में शुरू कोविड समर्पित 200 बेड दिल्ली की स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे को और मजबूत करने करने में बहुत बड़ा कदम है।"

No comments