सरकारी नौकरी

loading...

IPL-13: राजस्थान रॉयल्स से पहले यशस्वी बल्लेबाज को मिला गुरू मंत्र, शून्य से करेंगे शुरूआत

अब लगभग सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी है। ऐसे में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स ने सेल्फ क्वारंटीन की अवधि पूरा होने के बाद यूएई में अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। लीग के आगामी 13वें सीजन से पहले टीम के युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने अपने बचपन के कोच से मिले गुरू मंत्र को याद किया है, जिसे वह अपने पदार्पण आईपीएल में आजमाएंगे।

शून्य से करेंगे शुरूआत:

यशस्वी के कोच ज्वाला सिंह ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि उनके ट्रेनी ने बुधवार रात उनसे बातचीत की है और उन्हें शून्य से शुरूआत करने की सलाह दी है। आईपीएल के 13वें सीजन की शुरूआत 19 सितंबर से यूएई में होने जा रही है। 

ज्वाला ने कहा, हमारी लंबी बातचीत हुई थी। वह एक युवा लड़का है और वह पहली बार आईपीएल में खेलेंगे। मैंने हमेशा उनकी क्षमता पर विश्वास किया है। क्वारंटीन के दौरान उन्होंने मुझे बताया कि उन्होंने खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रखने के लिए कुछ योग और नियमित व्यायाम किए।

उन्होंने कहा, मैंने उनसे कहा कि यह एक नई यात्रा है और सबके सामने उन्हें खुद को साबित करने की जरूरत है। उनके लिए क्रिकेट का लंबा इंतजार खत्म नहीं हो रहा है। मैंने कहा आपको अभी शून्य से शुरूआत करनी होगी। आपने पिछले छह-सात महीने क्रिकेट नहीं खेले हैं। आप क्रिकेट जानते हैं लेकिन आपको इस बड़े टूनार्मेंट से पहले अपना आत्मविश्वास वापस लाना होगा। आप दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों से मिलेंगे और आपको उनसे सीखना होगा।

No comments