सरकारी नौकरी

loading...

इस जन्माष्टमी पर बदलने वाली है इन 5 राशियों की किस्मत, जानिए कौन है...!!


भगवान कृष्ण के जन्म का पर्व जन्माष्टमी 12 अगस्त को मनाई जाएगी। ज्योतिषाचार्यों के मुताबिक,  जन्माष्टमी पर बन रहा वृद्धि योग कई राशियों के लिए लाभकारी साबित होगा। मान्यता है कि वृद्धि योग में पूजा करने से फल दोगुना प्राप्त होता है।

बदलने वाली है इन लोगों की किस्मत:

# मेष राशि: ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, जन्माष्टमी पर बन रहे वृद्धि योग से मेष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होने के साथ ही धन-संपदा का लाभ होगा। व्यापार में तरक्की मिलने की संभावना है।

# मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों को वृद्धि योग से लाभ होने का योग बन रहा है। इसके साथ ही इस राशि के जातकों के व्यापार और नौकरी में आ रही बाधाएं भी दूर होंगी। धन का संचय होगा।

# धनु राशि: इस राशि के जातकों को करियर में लाभ होगा। व्यापार में लाभ के प्रबल योग बन रहे हैं। कहीं से कोई शुभ समाचार भी प्राप्त हो सकता है।

# मीन राशि: इस राशि के जातकों को जन्माष्टमी पर बन रहे वृद्धि योग का जबरदस्त लाभ मिलेगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस राशि के जातकों को लाभ हो सकता है। करियर में भी तरक्की मिलने के योग हैं।

# सिंह राशि:  इस राशि के जातकों के भाग्य में धन लाभ के योग बन रहे हैं। ज्योतिषाचार्यों के मुताबिक, इस राशि के जातकों को कर्ज में दिया धन वापस मिल सकता है। संतान पक्ष से भी सुख प्राप्त हो सकता है।

No comments