सरकारी नौकरी

loading...

अभिनेता सुशांत मौत मामले में नया मोड़, रिया चक्रवर्ती को बताया गया 'विष कन्या'

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और 5 अन्य लोगों के खिलाफ पटना पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई है। जिसके बाद से ही मामले में नित नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में अब बिहार के कद्दावर नेता का बड़ा बयान सामने आया है। बिहार सरकार के मंत्री और JDU नेता ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में टिप्पणी करते हुए अभिनेता की कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को सुपार किलर कह दिया है।

रिया चक्रवर्ती को बताया गया 'विष कन्या':

खबरों के मुताबिक बिहार सरकार के मंत्री और JDU नेता महेश्वर हजारी ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत से कभी प्यार किया ही नहीं। उन्होंने कहा कि सुशांत के जीवन में रिया ने एक सुपार किलर की भूमिका निभाई है। 


उन्होंने कहा कि रिया ने सुशांत को पहले तो अपने प्यार के जाल में फंसाया, और फिर बाद में सुशांत से पैसे तक ट्रांसफर करवाए। रिया चक्रवर्ती ने एक विष कन्या की भूमिका निभाई है। जिसने एक साजिश के तहत सुशांत को मरने पर विवश कर दिया।


JDU नेता महेश्वर हजारी का कहना है कि इसके पीछे किसे बड़े गिरोह का भी हाथ हो सकता है। उनका कहना है कि महाराष्ट्र पुलिस सही से मामले की तफ्तीश नहीं कर रही है। इसलिए मामले की जांच को CBI के सुपुर्द किया जाना चाहिए। उनका कहना है कि बिहार सरकार सुशांत के परिवार के साथ है।

No comments