सरकारी नौकरी

loading...

महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास, IPL खेलते रहेंगे

हाल ही में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बल्लेबाज सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का एलान कर दिया है। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का एलान किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक चार मिनट सात सेकंड का वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें उनके क्रिकेट जीवनकाल की झलक नज़र आ रही है और बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है। 

इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास:

कुछ समय बाद बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी सन्यास का एलान कर दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर धोनी और टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा, "आपके साथ खेलना बेहद शानदार रहा माही। दिल से गर्व महसूस करते हुए मैं आपके इस सफर में आपको ज्वाइन कर रहा हूं। शुक्रिया भारत. जय हिंद।"

धोनी ने लिखा, "आपके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया। 7 बजकर 29 मिनट से मुझे रिटायर माना जाए।" आपको बता दें महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के अब तक के सबसे सफल कप्तान रहे हैं। उन्होंने अपनी कप्तानी में टी-20 वर्ल्ड कप, वनडे वर्ल्ड कप और आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी भारतीय टीम को जितवाई। धोनी टीम इंडिया के एकलौते ऐसे कप्तान हैं, जिन्होंने आईसीसी की इन तीनों बड़ी ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाया है।

No comments