सरकारी नौकरी

loading...

तमन्‍ना भाटिया और विराट कोहली को गिरफ्तार करने की मांग, मद्रास हाई कोर्ट में दायर याचिका


बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तमन्‍ना भाटिया और टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली के खिलाफ गिरफ्तारी के लिए मद्रास हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई है। कोहली-तमन्‍ना पर ऑनलाइन सट्टेबाजी को प्रमोट करने का आरोप लगाया गया है। चेन्‍नई के एक एडवोकेट ने यह याचिका दायर की है। याचिकाकर्ता ने मद्रास हाई कोर्ट से ऑनलाइन सट्टेबाजी पर प्रतिबंध लगाने के निर्देश जारी करने को कहा है क्‍योंकि उनका मानना है कि युवाओं को इसकी लत लग रही है।

गिरफ्तार करने की मांग:

याचिका में आगे कहा गया है कि ऑनलाइन सट्टेबाजी कंपनी विराट कोहली और तमन्‍ना जैसे स्‍टार्स का उपयोग करके युवाओं का दिमाग खराब कर रही हैं और इसलिए दोनों को गिरफ्तार करना चाहिए। एडवोकेट ने उस युवा के मामले का ध्‍यान दिलाया, जिसने ऑनलाइन सट्टेबाजी में हारी हुई रकम नहीं चुकाने के कारण आत्‍महत्‍या कर ली थी।


मोबाइल प्रीमियर लीग का करते हैं प्रचार

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तमन्‍ना भाटिया दोनों मोबाइल प्रीमियर लीग का प्रचार करते हैं। कोहली और तमन्‍ना दोनों गेमिंग प्‍लेटफॉर्म के ब्रांड एम्‍बेस्‍डर हैं। एमपीएल के इस समय 35 मिलियन से ज्‍यादा यूजर्स हो चुके हैं। इस प्‍लेटफॉर्म पर 40 से ज्‍यादा गेम्‍स हैं। आईपीएल से पहले एमपीएल के पास 6 क्रिकेट गेम्‍स है, जिससे यूजर्स को ज्‍यादा विकल्‍प मिलते हैं।


No comments